Fast Newz 24

लॉन्च हुआ Electric Scooter, कीमत 80 हजार से कम

Electric Scooter:आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन समझ बजट... The post लॉन्च हुआ Electric Scooter, कीमत 80 हजार से कम appeared first on Fast Newz 24.
 
लॉन्च हुआ Electric Scooter, कीमत 80 हजार से कम

Electric Scooter:आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन समझ बजट कम पड़ रहा है तो बता दें कि एक बेहद ही अर्फोडेबल स्कूटर ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है. जानिए कीमत और फीचर्स.

Electric Scooters under 80000: आप भी अगर पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देख परेशान हो चुके हैं और कम कीमत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि नोएडा बेस्ड EV स्टार्टअप कंपनी Gemopai ने ग्राहकों के लिए नया Ryder SuperMax Electric Scooter लॉन्च कर दिया है.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये नया स्कूटर कंपनी के मौजूदा लो स्पीड Ryder का ही अपग्रेडेड वर्जन है जिसे कंपनी ने अब कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ उतारा है.

Ryder SuperMax EV, मोटर, टॉप स्पीड और रेंज: कंपनी ने अपने इस अर्फोडेबल स्कूटर में BLDC Hub Motor का इस्तेमाल किया है जो 2.7KW की अधिकतम पावर को जेनरेट करती है.

बता दें कि इस स्कूटर के साथ आप लोगों को 60kmph की टॉप स्पीड और एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज मिलेगी.

LPG Price Hike: आम जनता को झटका, LPG सिलेंडर हुआ महंगा

इस स्कूटर के साथ कंपनी के ऐप Gemopai Connect के जरिए ऐप कनेक्टिविटी मिलेगी जिसकी मदद से आप अपने स्कूटर से हमेशा कनेक्ट रह पाएंगे.

ऐप पर आपको रियल टाइम मॉनिटरिंग और स्कूटर के बारे में अपडेट मिलता रहेगा जैसे कि स्पीड अलर्ट, बैटरी, सर्विस रिमाइंडर आदि.

Ryder SuperMax Electric Scooter Price: इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 79 हजार 999 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत (एक्स-शोरूम प्राइस) के साथ ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है.

इस स्कूटर की बिक्री कंपनी के शोरूम पर 10 मार्च 2023 से शुरू हो जाएगी, आप इस स्कूटर को कंपनी की साइट से 2,999 रुपये देकर बुक कर सकते हैं.

The post लॉन्च हुआ Electric Scooter, कीमत 80 हजार से कम appeared first on Fast Newz 24.