Fast Newz 24

Twitter News पर News पढ़ने के लिए अब आपको देने होंगे पैसे, Elon Musk ने की बड़ी घोषणा

Twitter News: ट्विटर के नए मालिक बने एलन मस्क ने मीडिया प्रकाशकों के लिए बहुत... The post Twitter News पर News पढ़ने के लिए अब आपको देने होंगे पैसे, Elon Musk ने की बड़ी घोषणा appeared first on Fast Newz 24.
 
Twitter News पर News पढ़ने के लिए अब आपको देने होंगे पैसे, Elon Musk ने की बड़ी घोषणा

Twitter News: ट्विटर के नए मालिक बने एलन मस्क ने मीडिया प्रकाशकों के लिए बहुत बड़ी घोषणा की है. बात ये है कि मस्क के अनुसार यूजर्स को अगले महीने से ट्विटर पर न्यूज पढ़ने के लिए अपनी जेब ढीली करनी पढ़ेगी

मस्क ने एलान किया है कि अगले महीने से न्यूज पढ़ने के लिए भी यूजर्स को पैसा देने होंगे.

एलन मस्क की नयी योजना के अनुसार अगले महीने से टिवीटर यूजर्स को प्रति लेख (Twitter News) के आधार पर शुल्क देना पड़ेगा. साथ ही मंथली (मासिक) सब्सक्रिप्शन का भी विकल्प मौजूद होगा. इसके लिए यूजर्स को और अधिक भुगतान करना होगा. मस्क ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर पर दी है. एलन मस्क ने कहा- कई लोगों के लिए यह आय का एक महत्वपूर्ण सोर्स होगा और उन्हें आपके लिए अच्छा कंटेंट तैयार करने में ज्यादा समय लगाने के लिए मजबूर करेगा.

गौरतलब है कि हाल ही में ट्विटर ने उन यूजर्स के प्रोफाइल से ब्लू वेरिफाइड बैज (Twitter Blue tick) हटा दिए थे, जिनके पास ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन (Twitter Subscription) नहीं है. ट्विटर पर अब आपको ब्लू बैज चाहिए, तो आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा. बताते चलें कि इससे पहले भी ट्विटर पर कई तरह के बदलाव हो चुके हैं.

Google Doodle मना रहा Alan Rickman का 36वां बर्थड़े, जानिए कौन है ये फेमस इंग्लिश एक्टर

ब्लू टिक के लिए देने होंगे पैसे
अब ट्विटर पर ब्लू टिक नोटेबल होने के बजाय पैसे देकर मिलता है. ट्विटर ब्लू के लिए वेब यूजर्स को 650 रुपए और IOS और एंड्रॉइड यूजर्स को 900 रुपए का भुगतान हर महीने कंपनी को करना होता है.

The post Twitter News पर News पढ़ने के लिए अब आपको देने होंगे पैसे, Elon Musk ने की बड़ी घोषणा appeared first on Fast Newz 24.