Fast Newz 24

Persistent Systems: इस कंपनी ने नेट प्रॉफिट में उछाल से खुश होकर किया डिविडेंड का ऐलान, जानिए

Persistent Systems: बहुत से लोग ऐसे है जो कंपनी में निवेश करते है। बता दें... The post Persistent Systems: इस कंपनी ने नेट प्रॉफिट में उछाल से खुश होकर किया डिविडेंड का ऐलान, जानिए appeared first on Fast Newz 24.
 
Persistent Systems: इस कंपनी ने नेट प्रॉफिट में उछाल से खुश होकर किया डिविडेंड का ऐलान, जानिए

Persistent Systems: बहुत से लोग ऐसे है जो कंपनी में निवेश करते है। बता दें कि इन्फॉरमेशन टेक्नॉलजी कंपनी Persistent Systems ने शानदार रिजल्ट के बाद डिविडेंड का ऐलान किया है।

इसके साथ ही जानकारी है कि दिसंबर तिमाही में कंपनी के नेट प्रॉफिट में 35 फीसद की तेजी रही और यह 238 करोड़ रहा।

वहीं, रेवेन्यू में 45 फीसद की तेजी रही और यह 2169 करोड़ रहा। डॉलर रेवेन्यू में तिमाही आधार पर 3.5 फीसद की तेजी रही।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस अच्छे नतीजे से खुश होकर कंपनी (Persistent Systems) ने 28 रुपये प्रति शेयर के डिविडेंड का ऐलान किया है, जिसके लिए रिकॉर्ड डेट 27 जनवरी है।

शेयर होल्डर्स के खातों में यह पैसा 6 फरवरी को आएगा। इससे पहले जुलाई 2022 में कंपनी ने 11 रुपये के फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया था।

Amazon ने 2300 कर्मचारियों को पकड़ाया वार्निंग नोटिस, 18000 कर्मचारियों को करेगी बाहर

कंपनी द्वारा चालू वित्त वर्ष में अब तक कुल 39 रुपए के डिविडेंड का ऐलान किया जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बता दें गुरुवार को कंपनी के शेयर 7.46 फीसद उछल कर 4255 रुपये पर बंद हुए। पिछले 6 महीने में इस स्टॉक ने 21 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है।

जबकि, पिछले 5 साल में इसने 442.52 फीसद का बंपर रिटर्न दिया है। इसका 52 हफ्ते का हाई 4954 और लो 3092.05 रुपये है।

आपको बता दें कि विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और यह राय उनके अपने हैं. हम आपको यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दे रहें है, यह निवेश की सलाह नहीं है।

ऐसे में अगर आप भी निवेश करना चाहते है तो आपको पहले सोच विचार कर लेना चाहिए। इसके साथ ही बता दें कि शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

The post Persistent Systems: इस कंपनी ने नेट प्रॉफिट में उछाल से खुश होकर किया डिविडेंड का ऐलान, जानिए appeared first on Fast Newz 24.