Fast Newz 24

Hyundai Verna 2023: कंपनी ने लॉन्च की नई सेडान कार, देखें कैसे हैं लुक और फीचर्स

Hyundai Verna 2023: हुंडई मोटर अगले महीने वरना का नेक्स्ट जेनरेशन वर्जन लॉन्च करने के... The post Hyundai Verna 2023: कंपनी ने लॉन्च की नई सेडान कार, देखें कैसे हैं लुक और फीचर्स appeared first on Fast Newz 24.
 
Hyundai Verna 2023: कंपनी ने लॉन्च की नई सेडान कार, देखें कैसे हैं लुक और फीचर्स

Hyundai Verna 2023: हुंडई मोटर अगले महीने वरना का नेक्स्ट जेनरेशन वर्जन लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले इसकी झलक सामने आई है. अपकमिंग कॉम्पैक्ट सेडान की टक्कर Honda City, Maruti Ciaz, Volkswagen Virtus जैसी कार से होगी.

Hyundai Verna 2023 India: इंडियन कार मार्केट में Hyundai Verna का नया मॉडल लॉन्च होने वाला है. 21 मार्च को शानदार सेडान का नेक्स्ट जेनरेशन वर्जन लॉन्च किया जाएगा.

हालांकि, ऑफिशियल लॉन्च से पहले इस कार की झलक देखी गई है. वरना के नए अवतार को नए बदलावों के साथ पेश किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर जारी लीक इमेज में नई वरना का डिजाइन काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहा है. आपको बता दें कि अपकमिंग सेडान का ऑफिशियल टीजर भी जारी हो चुका है, जिसमें अपडेट्स साफ देखी जा सकती हैं.

हुंडई वरना के नए मॉडल का डिजाइन मौजूदा मॉडल से हटकर होगा. कोरिया में लीक हुई तस्वीरें नई Accent सेडान की हैं. दरअसल, साउथ कोरियन कार कंपनी हुंडई वरना को ग्लोबल मार्केट में एक्सेंट के नाम से ही बेचती है.

भूल जाएंगे XUV700-Safari, इस 7 Seater कार में है गजब फीचर्स

इन तस्वीरों में पैरामैट्रिक डिजाइन के साथ नया ग्रिल नजर आ रहा है. यह ऐसा नहीं है जैसे हुंडई की Venue या Tucson के नए मॉडल्स नजर आते हैं.

Verna N-Line का इशारा
नई सेडान का ग्रिल शार्प LED हेडलाइट्स के सेट के साथ नजर आता है, जो दोनों छोर पर मौजूद है. कुछ दिन पहले हुंडई द्वारा जारी टीजर के अनुसार सेडान में बोनट की चौड़ाई को स्ट्रेच करते हुए एक DRL बार भी है.

लीक इमेज वरना के N-Line वर्जन की तरफ भी इशारा करती हैं. इसमें मिलने वाला डार्क मैटे फिनिश स्टैंडर्ड वर्जन की तुलना में इसकी सबसे बड़ी खासियत में से एक है.

सनरूफ का मिलेगा साथ?
साइड में हुंडई ने अलॉय व्हील के डिजाइन को अपडेट किया है. किनारों पर कट और क्रीज A पिलर से शुरू होते हुए लगभग C पिलर तक जाते हैं.

पीछे की तरफ, हुंडई ने बूट की चौड़ाई तक जाने वाली लाइट बार के साथ LED टेललाइट्स का एक नया सेट भी जोड़ा है. खास बात ये है कि नई हुंडई में आपको सनरूफ का एक्सपीरिएंस भी मिल सकता है, जैसा लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है.

New Hyundai Verna: संभावित स्पेसिफिकेशंस
ऑल न्यू हुंडई वरना को चार वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा. इसमें 1.5L टर्बो GDi पेट्रोल इंजन की पावर मिलेगी. पावर ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स या 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिल सकते हैं.

मौजूदा 1.5L नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन को भी बरकरार रखा जा सकता है. इस कार में ADAS टेक्नोलॉजी मिलने की भी उम्मीद है.

The post Hyundai Verna 2023: कंपनी ने लॉन्च की नई सेडान कार, देखें कैसे हैं लुक और फीचर्स appeared first on Fast Newz 24.