Fast Newz 24

MG Comet Ev: इस छोटी इलेक्ट्रिक कार ने मचाया तहलका, देखिए डिजाइन

MG Comet Ev: एमजी मोटर्स ने भारत की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार कॉमेट से पर्दा... The post MG Comet Ev: इस छोटी इलेक्ट्रिक कार ने मचाया तहलका, देखिए डिजाइन appeared first on Fast Newz 24.
 
MG Comet Ev: इस छोटी इलेक्ट्रिक कार ने मचाया तहलका, देखिए डिजाइन

MG Comet Ev: एमजी मोटर्स ने भारत की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार कॉमेट से पर्दा उठा दिया है जिसकी लंबाई 3 मीटर से कम है।

कॉमेट ईवी के फ्रंट को काफी सोबर लुक दिया गया है जिसमें कार के सामने की पूरी चौड़ाई तक फैले एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स लगे हैं। वहीं डीआरएल स्ट्रिप के नीचे चार्जिंग पोर्ट और फ्रंट कैमरा भी नजर आ रहा है।

इसके अलावा यहां कार के दोनों छोर पर ट्विन पॉड एलईडी हेडलाइट भी दी गई है। वहींं बंपर पर टर्न इंडिकेटर्स भी लगे हैं जिनमें क्रोम इंसर्ट्स दिए गए हैं।

एमजी कॉमेट ईवी के साइड डिजाइन की बात करें इसका 2 डोर डिजाइन सबसे आकर्षक नजर आ रहा है और इसमें डोर हैंडल्स बी पिलर पर पोजिशन किए गए हैं।

Plastic vs Metal Cooler : दोनों मे से कौन सा होता है सही, जानिए दोनों की खासियतें

इसके अलावा एक और ध्यान खींचने वाली चीज रियर पैसेंजर के लिए बी पिलर के आगे बड़ा क्वार्टर ग्लास पैनल है।

कॉमेट ईवी में फॉक्स व्हील (MG Comet Ev) कवर के साथ 12 इंच के छोटे व्हील्स लगे हैं, जो इंडोनेशिया में उपलब्ध वुलिंग एयर ईवी में भी दिए गए हैं।

पीछे की तरफ इसमें एलईडी लाइट स्ट्रिप दी गई है जो फ्रंट में लगे डेटाइम रनिंग लैंप्स जैसी दिखाई दे रही है। साथ ही इसमें फ्रंट हेडलैंप्स जैसी ही टेललाइट्स भी दी गई है।

इसमें बूट पर लगी एलईडी स्ट्रिप के नीचे ‘एमजी’ और ‘कॉमेट’ की बैजिंग भी दी गई है। इसके अलावा टेलगेट के आधे पोर्शन में नीचे की तरफ ‘इंटरनेट इनसाइड’ और ‘ईवी’ की बैजिंग भी भी नजर आ रही है।

एमजी कॉमेट ईवी को जल्द लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10 लाख रुपये से 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी जा सकती है। कॉमेट ईवी का मुकाबला टाटा टियागो ईवी और सिट्रोएन ईसी3 से रहेगा।

The post MG Comet Ev: इस छोटी इलेक्ट्रिक कार ने मचाया तहलका, देखिए डिजाइन appeared first on Fast Newz 24.