Fast Newz 24

Twitter New CEO: क्या ये कॉमेडी रायटर बनेंगी ट्वीटर की नयी सीईओ, बेस काल्ब ने किया ट्वीट

Twitter New CEO: एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर के सीईओ के पद से... The post Twitter New CEO: क्या ये कॉमेडी रायटर बनेंगी ट्वीटर की नयी सीईओ, बेस काल्ब ने किया ट्वीट appeared first on Fast Newz 24.
 
Twitter New CEO: क्या ये कॉमेडी रायटर बनेंगी ट्वीटर की नयी सीईओ, बेस काल्ब ने किया ट्वीट

Twitter New CEO: एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर के सीईओ के पद से इस्तीफा देने का एलान किया था. इसके लिए उन्होंने एक पोल भी किया. इसके बाद एक कॉमेडी राइटर बेस काल्ब ने ट्विटर की नई सीईओ बनने का दावा किया और बेस ने एलन मस्क को उन्हें ट्विटर का नया सीईओ चुनने के लिए धन्यवाद भी दिया.

Google for India: UPI और आधार की सफलता को लेकर दुनिया भारत से सीखे-सुदर पिचाई

अब बेस काल्ब (Bess Kalb) का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. दरअसल, बेस ने तंज कसते हुए मजाकिया अंदाज में सिलसिलेवार कई ट्वीट किए. बेस ने एलन मस्क को भी टैग किया है. बेस ने ट्वीट किया, ‘उन्हें खुद भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह ट्विटर की नई सीईओ (Twitter New CEO) बन गई हैं. मस्क के एकमात्र दोस्त जेरेड कुशनर हैं. मुझे पता है कि अपने ज्ञान के स्तर और अचूक दूरदर्शिता से एक दिन जरूर मंगल ग्रह पर जाएंगे.’

बेस ने ट्वीट किया, ‘वह चाहें तो बच्चे भी लैब में कंसीव कर सकते हैं. एलन मस्क ने ट्विटर ब्लू फ्लैगशिप इनोवेशन से 56 लाख रुपये कमाए हैं. हम ट्विटर में रहते हुए उनके इस स्मार्ट आइडिया की तारीफ करते हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट के लिए बधाई देना चाहते हैं. हम जानते हैं कि वे सभी आइडिया काफी बड़े होंगे और कुछ लोगों पर ही इस धमाके का असर होगा.’

दरअसल, मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर पर एक पोल किया था, जिसमें उन्होंने फॉलोअर्स से पूछा था कि उन्हें ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO) का पद छोड़ना चाहिए या नहीं. फिर, लोगो ने उनके सीईओ के पद से हटने के पक्ष में मतदान किया. इसके बाद एलन मस्क ने कहा कि नए सीईओ का चयन करते ही वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. उसके बाद वह केवल सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को चलाएंगे.

The post Twitter New CEO: क्या ये कॉमेडी रायटर बनेंगी ट्वीटर की नयी सीईओ, बेस काल्ब ने किया ट्वीट appeared first on Fast Newz 24.