Fast Newz 24

पैसों से भरी रहेगी जेब,अगले 21 दिनों तक मौज करेंगे, केवल ये राशि के व्यक्ति

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति के नाम के अनुसार उसकी एक राशि होती है। राशि से किसी के भी भविष्य के बारे में जाना जा सकता है। आइए जानते हैं आज का राशिफल।

 
पैसों से भरी रहेगी जेब,अगले 21 दिनों तक मौज करेंगे, केवल ये राशि के व्यक्ति

Haryana Update : ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. हर ग्रह का अपना महत्व है और हर ग्रह के गोचर का सभी राशियों पर अलग अलग प्रभाव पड़ता है. मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. 1 जुलाई को मंगल ने सिंह राशि में प्रवेश किया था. मंगल को एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में 45 दिन का समय लगता है.

 

Smartphone: आधे पैसों में घर ले जाएँ ये 5g स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

 

बता दें कि मंगल 18 अगस्त तक इस राशि में विराजमान हैं. और इसके बाद सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान कुछ राशि के जातकों को नीच भंग राजयोग के सकारात्मक प्रभावों को अनुभव करेंगे. इसके अलावा इस दौरान मत्स्य योग और विष्णु योग का निर्माण हो रहा है. जानें मंगल का गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. 

मेष राशि 

मंगल के सिंह राशि में गोचर से मेष राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है. बता दें कि मंगल की चाल आपके पेशे और व्यवसाय में लाभ कराएगी. इस समय आय में वृद्धि होगी और अचानक धन लाभ  के योग बनते नजर आ रहे हैं. इस समय आप बचत करने में सफल होंगे. साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी. इस समय मेष राशि वाले विरोधियों पर विजय हासिल करने में सफल होंगे. 

मिथुन राशि 

मंगल का गोचर इन राशि वालों के लिए भाग्यशाली सिद्ध होगा. इस समय वित्तीय वृद्धि और लाभ होगा. मिथुन राशि के जातकों की समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी और पहचान बनेगी. इस समय आपकी वीरता और पराक्रम निखरेगा. इस समय संपत्ति से जुड़े विवादों को शांति से निपाटने में सफल रहेंगे. व्यवसाय और व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय लाभकारी है. 

सिंह राशि 

18 अगस्त तक इस राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. इस समय आपके सभी काम सफल होंगे. संपत्ति और वाहन संबंधी लाभ मिलेंगे. इतना ही नहीं, इस समय आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. इस समय कोई महत्वपूर्ण खरीददारी कर सकते हैं. कर्मचारियों को पदोन्नति और नई नौकरी के प्रस्ताव मिलेंगे. 

धनु राशि


इस समय आपकी रुचि धार्मिक गतिविधियों में बढ़ेगी. इतना ही नहीं नौकरीपेशा लोगों को भी इस समय लाभ होगा. व्यवसाय और नौकरी को लेकर दोनों के प्रयास अनुकूल परिणाम प्रदान करेगी. आर्थिक रूप से भी इस राशि के जातकों को मजबूती मिलेगी. वहीं, विरासत में मिली संपत्ती से इस समय लाभ मिलेगा. 

मीन राशि

बता दें कि इस राशि वालों के लिए भी मंगल गोचर शुभ परिणाम लेकर आया है. इस समय पदोन्नति की प्राप्ति होगी और 18 अगस्त तक सौभाग्य का साथ मिलेगा. विदेश यात्रा से लाभ हो सकता है. इस समय आपकी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा में विकास होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे और यात्रा के योग बन रहे हैं, जो कि लाभकारी सिद्ध होगी. 

Himachal Pradesh: सरकार लागू करेगी पुरानी पेंशन स्कीम! NPS मे जमा पैसों को लेकर वित्त मंत्री का ब्यान

Tags:Horoscope ,astrology,ज्योतिष शास्त्र,मेष राशि ,मिथुन राशि ,सिंह राशि ,धनु राशि,मीन राशि,आज का राशिफल 26 जुलाई,today's horoscope 26 july,hindi neews,hindi news,latest news in hindi,big news in hindi,breaking news,breaking news in hindi,ब्रेकिंग न्यूज़,बिग न्यूज़,हिंदी खबर ,हिंदी समाचार,लेटेस्ट न्यूज़,अफेयर न्यूज़,Haryana Update,New Update