Fast Newz 24

Shweta Tiwari का खुलासा- मुझे ये चीज विरासत मे मिली है

Shweta Tiwari, Celebrity News: टीवी उद्योग का लोकप्रिय चेहरा श्वेता तिवारी, जो वर्तमान में ‘मैं... The post Shweta Tiwari का खुलासा- मुझे ये चीज विरासत मे मिली है appeared first on Fast Newz 24.
 
Shweta Tiwari का खुलासा- मुझे ये चीज विरासत मे मिली है

Shweta Tiwari, Celebrity News: टीवी उद्योग का लोकप्रिय चेहरा श्वेता तिवारी, जो वर्तमान में ‘मैं हूं अपराजिता’ में तीन बेटियों की मां की भूमिका निभा रही हैं, ने खुलासा किया है कि किताबें पढ़ने में उनकी अच्छी रुचि है और कहा कि एक अच्छा उपन्यास पढ़ने से स्ट्रेस कम होता है। उनका कहना है कि, “जब भी मेरे पास खाली समय होता है, मुझे एक अच्छी किताब पढ़ने (Book Reading) में मजा आता है। भले ही मेरे पास व्यस्त शूटिंग शेड्यूल हो, एक दिलचस्प उपन्यास पढ़ना मुझे हमेशा खुश और तनाव मुक्त बनाता है।”

अभिनेत्री ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा की भूमिका के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) में अपनी जगह बनाई और कई टीवी शोज, फिल्मों और वेब सीरीज (Web series) में भी अभिनय किया। वह ‘बिग बॉस 4’ की विनर भी रहीं और फिर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लिया। उन्होंने ‘हम, तुम और देम’ से डिजिटल डेब्यू किया था।

Shweta Tiwari का खुलासा- मुझे ये चीज विरासत मे मिली है
श्वेता किताबें पढ़ने के अपने शौक (Shweta Tiwari like Book Reading) के लिए कुछ समय निकालना सुनिश्चित करती हैं

अभिनय के अलावा, श्वेता किताबें पढ़ने के अपने शौक (Shweta Tiwari like Book Reading) के लिए कुछ समय निकालना सुनिश्चित करती हैं और अपनी मां से यह आदत विरासत में मिलने के बारे में कहती हैं। आगे उन्होंने कहा, “एक बच्चे के रूप में, मुझे किताबें पढ़ना पसंद था और मेरा मानना है कि मुझे अपनी मां से किताबों के लिए प्यार विरासत में मिला है। किताबों का मेरा संग्रह बचपन से बढ़ रहा है, वे वास्तव में मुझे खुश करते हैं।”

इसके अलावा उन्होंने बताया कि किस तरह की किताबें पढ़ना उन्हें पसंद हैं। “मुझे भारतीय और यूरोपीय इतिहास के बारे में पढ़ना पसंद है। यदि आप मुझसे मेरे वर्तमान पसंदीदा के बारे में पूछते हैं, तो वे पाउलो कोएल्हो द्वारा ‘द अल्केमिस्ट’, युवल द्वारा ‘सेपियंस’ हैं।”
42 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे क्रिस्टिन हन्ना और कोलीन हूवर के लिखे गए उपन्यास पढ़ना भी पसंद है। मैंने जो भी किताब पढ़ी है, मैं उस चरित्र से जुड़ती हूं, और यह एक और जीवन जीने जैसा है।”

The post Shweta Tiwari का खुलासा- मुझे ये चीज विरासत मे मिली है appeared first on Fast Newz 24.